Torrentcounter 2020 : Latest Bollywood, Hollywood Torrent Movies Download

दोस्तों आज कल हर कोई मूवीज को इंटरनेट से डाउनलोड करके देखना पसंद करता हैं। क्योंकी TorrentCounter जैसे मूवीज डौन्लोडिंग वेबसाइट सभी लेटेस्ट मूवीज को अपने वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने को देती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दू की TorrentCounter एक पायरेटेड मूवीज डौन्लोडिंग वेबसाइट हैं। ये वेबसाइट नई रिलीज़ मूवीज को रिलीज़ के दिन पर ही लीक कर के अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देती हैं। जिसके बाद कोई भी टोर्रेंटकोउन्टर की वेबसाइट पे जा कर उस मूवी को फ्री में डाउनलोड कर पता हैं।       

Torrentcounter 2020
Torrentcounter 2020

Torrentcounter Movies : Full Information Torrentcounter Website

दोस्तों, टोरेंटकाउंटर एक टोरेंट मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। टोरेंटकाउंटर नई रिलीज फिल्में टोरेंट डाउनलोड लिंक प्रदान करता है। टोरेंटकाउंटर एक टोरेंट वेबसाइट है जो इस वेबसाइट द्वारा टोरेंट फ़ाइल प्रारूप में हर सामग्री प्रदान करती है।

 जब आप पहली बार इस वेबसाइट में आते हैं तो आपको Torrentcounter Torrent के होम पेज पे आपको सभी लेटेस्ट मूवीज के लिंक दिखेंगे। दिए गए नंबर को क्लिक करे आप मूवीज की धार को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

फिर भी दोस्तों आपको इस वेबसाइट को विजिट करने से पहले पता होना चाहिए की यहाँ एक पायरेटेड मूवीज डौन्लोडिंग वेबसाइट हैं तो की लीक की हुयी मूवीज को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता हैं। और ऐसी किसी वेबसाइट को ओपन करना या यहाँ से किसी प्रकार के कंटेंट को डाउनलोड करना इल्लीगल होता है। जिसके लिए आपको जेल भी हो सकती है।

Torrentcounter Movies Categories 

Torrentcounter में आपको मूवीज की अलग अलग बहुत सारे Categories डाउनलोड करने के लिए मिल जाती हैं। आप अपने पसंद के हिसाब से अपने Categories को सेलेक्ट कर सकते हैं। फिर आपके सामने उस Categories की साड़ी मूवीज की लिस्ट शो हो जाएगी। अगर बात करे की टोर्रेंटकोउन्टर में कौन कौन से Categories हैं तो जब आप वेबसाइट के होमपेज पर आते हैं तो आपको सारे Categories मेनू सेक्शन में ही मिल जाता है।     

  • Bollywood
  • Hollywood
  • Hindi Dubbed
  • South
  • TV Series
TorrentCounter
TorrentCounter

Torrentcounter 2020 Proxy Links

जब कोई वेबसाइट एक बार पॉपुलर हो जाती हैं तो उसके जैसे बहुत सारे वेबसाइट लोग बनाने लग जाते हैं। TorrentCounter Proxy वेबसाइट आपको इंटरनेट पे बहुत सारे मिल जाती हैं। जिसमे से कुछ वेबसाइट बहुत ही पॉपुलर हैं। 

  • Torrentcounter.red
  • Torrentcounter.club
  • Torrentcounter.to    

Torrentcounter.red पर आपको सभी लेटेस्ट मूवीज की टोरेंट डाउनलोड लिंक मिल जाती हैं। Torrentcounter.red की वेबसाइट पर आपको मूवीज डाउनलोड करने के लिए मूवीज की torrentcounter torrent magnet लिंक प्रदान करती हैं। जिस लिंक पर क्लिक करते हैं।  मूवीज सीधा आपके Torrent Downloader की मदद से डाउनलोड होनी शुरू हो जाती हैं। 

Torrentcounter.club- इस वेबसाइट में आपको  मूवीज की लेटेस्ट डाउनलोड लिंक्स मिलती हैं जिसे अगर आप डाउनलोड करना हैं। तो आपको Movies की टोरेंट फाइल मिल जाती हैं। पहले आपको मूवीज की टोरेंट फाइल डाउनलोड करने को मिलती हैं। जिसे आप किसी भी टोरेंट downloader की मदद से open करके डाउनलोड कर सकते हैं।   

Also Read This: Extramovies 2020       

Torrentcounter.to बहुत ही बड़ी टोरेंट मूवीज डौन्लोडिंग वेबसाइट हैं। Torrentcounter.to पर आपको मूवीज की टोरेंट फाइल के साथ साथ torrent magnet का लिंक भी मिल जाता हैं। जिसकी बजह से आपको डाउनलोड करने के लिए लिए दो options मिल जाती हैं।  

Torrentcounter Alternative Websites –

जैसे की आपको पता चल गया हैं की torrentcounter एक Torrent वेबसाइट हैं। जहाँ से आप मूवीज की टोरेंट फाइल को डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरनेट पर आपको बहुत से टोरेंट मूवीज डौन्लोडिंग वेबसाइट मिल जायेंगे। पर टोर्रेंटकोउन्टर वेबसाइट बाकि सभी टोरेंट मूवी डौन्लोडिंग वेबसाइट की तुलना में बेस्ट हैं। यहाँ से आपको मूवीज को डौन्लोडिंग करने में कोई भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ता हैं। बड़े ही आसानी से आप मूवीज को डाउनलोड कर पाते हैं। हमने कुछ वेबसाइट की लिस्ट बनायीं हैं जो की टोर्रेंटकोउन्टर के जैसे ही हैं यहाँ से भी आप मूवीज की टोरेंट फाइल को डाउनलोड कर सकते हैं।

  • The Pirate Bay
  • RARBG
  • 1337X
  • Torrentz2
  • Limetorrents
  • Torlock
  • Kickass Torrents
  • YTS.AM
  • Torrent Downloads

What Types of Movies Qualities Available in Torrentcounter Movies Collections.

Torrentcounter ने मूवीज की अलग अलग काटेगोरिस बना रखा हैं। जिससे की आप अपने हिसाब से पसंद की मूवी क्वालिटी को डाउनलोड कर सके। टोर्रेंटकोउन्टर में आपको लगभग सभी प्रकार की क्वालिटी मिल जाती हैं। टोर्रेंटकोउन्टर में मिलने बाली मूवी क्वॉलिटी। 

  • DVDScr
  • DVDrip
  • Bluray
  • 1080p
  • HDrip
  • 720p
  • 420p

Torrentcounter Hollywood New Movies Leaks Update

आपको टोर्रेंटकोउन्टर पे सभी नई रिलीज़ हुयी हॉलीवुड मूवीज  की डाउनलोड लिंक्स मिल जाती हैं। आप यहाँ से अपने इच्छा के हिसाब से पसंदीदा मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। kingsman the golden circle torrentcounter

जैसी मूवीज को अभी भी टोर्रेंटकोउन्टर की वेबसाइट से डाउनलोड किया जाता है। इसके अलावा मशहूर टीवी सीरीज game of thrones season 8 torrentcounter को भी डाउनलोड किया जाता हैं। अभी अगर आप टोर्रेंटकोउन्टर की वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको यहाँ पे हॉलीवुड मूवीज की सेक्शन में ये मूवीज मिल जाएगी।

  • Maleficent: Mistress of Evil 2019
  • Inherit the Viper 2019
  • Jumanji: The Next Level 2019
  • Ant-Man
  • Ready or Not 2019
  • The Four Warriors Hindi

Torrentcounter Bollywood Movies Latest Leaks Update

Torrentcounter torrent की वेबसाइट पे आपको सभी नई रिलीज़ हुयी मूवीज की डाउनलोड लिंक मिल जाती हैं। अगर आपको टोरेंट वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना पसंद हैं तो यहाँ आपके किये सबसे बेस्ट वेबसाइट हैं। Torrentcounter बॉलीवुड की हर एक नयी मूवीज को रिलीज़ के दिन पर ही अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देता हैं। uri torrentcounter पर अभी भी रोज डाउनलोड की जा रही हैं। इसके अलावा जो नई बॉलीवुड की मूवीज टोर्रेंटकोउन्टर पर अपलोड की गयी हैं। 

Torrentcounter 2020 Movies  FAQ

1. How Do I Download Movies From Torrentcounter?

दोस्तों जैसे की आप जानते हो की टोर्रेंटकोउन्टर एक टोरेंट वेबसाइट हैं। इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने के लिए आपके पास एक Torrent File डौन्लोडेर होना चाहिए। जैसे ही आप Torrentcounter की वेबसाइट पर आते हैं। तो आपके सामने सभी लेटेस्ट मूवीज आ जाएगी अब आप जैसे ही मूवी के लिंक पर क्लिक करते हैं। फिर आपके सामने डाउनलोड बटन आ जाता हैं यहाँ पर क्लिक करने के बाद आपको आपके सामने एक छोटी से  .torrent वाली फाइल डाउनलोड हो जाती हैं। अब इस टोरेंट फाइल को Utorrent या bitTorrent या फिर किसी भी Torrent Downloader की मदद से ओपन करे उसके बाद आपका डाउनलोड स्टार्ट हो जायेगा।

2. Is it safe to Visit TorrentCounter Torrent Website?

जी नहीं ये वेबसाइट बिलकुल भी सुरक्षित नहीं हैं। क्योंकि यहाँ एक मूवी पायरेसी करने वाली इल्लीगल वेबसाइट हैं। और ऐसे वेबसाइट पर कोई भी काम करना यहाँ तक की ऐसे वेबसाइट को विजिट करना भी एक क़ानूनी जुर्म होता हैं। ऐसी वेबसाइट पर सरकार की नजर रहती हैं। यदि आप ऐसे वेबसाइट से किसी भी प्रकार का पायरेटेड कंटेंट डाउनलोड करते हैं। तो आप भी उतने ही गुन्हेगार होते हैं जितना की वो जिसने मूवी को लीक करके Torrentcounter. की वेबसाइट पर अपलोड की हैं। ऐसी वेबसाइट से किसी भी मूवीज को डाउनलोड नहीं करना चाहिए।          

3. Why is the Torrentcounter Movies Website not working in India?

इंडिया में मूवी पायरेसी बहुत ज्यादा की जाती हैं। और ऐसे में इंडियन गवर्नमेंट ने इसके खिलफ कड़े कानून भी बनाये हुए है। इसके बाद भी बहुत सारे websites मूवीज को लीक करके अपने वेबसाइट पर मूवीज की पायरेसी करते हैं। Torrentcounter. भी उनमे से एक हैं जो की ये काम कर रही हैं। इसी बजह से इंडियन गोवर्नमेंट ने टोर्रेंटकोउन्टर को इंडिया में बैन करके रखा हुआ हैं।

इंडिया गोवर्नमेंट ने ऐसे सभी वेबसाइट के डोमेन को इंडिया में बैन कर रखा है। फिर भी इसके बाद भी Torrentcounter अपने वेबसाइट पर मूवीज की पायरेसी करता आ रहा हैं। जैसे ही गोवर्नमेंट टोर्रेंटकोउन्टर की वेबसाइट को बैन करती हैं।

ये अपने लिए एक नई डोमेन रजिस्टर कर लेती हैं जिसमे खली आखरी के एक्सटेंशन बदले हुए होते हैं। फिर पुरानी बैन हुयी वेबसाइट के साड़ी डाटा और कंटेंट को नयी वेबसाइट में अपलोड कर दिया जाता हैं। इसीलिए Torrentcounter. इंडिया में बैन होते के बाद भी मूवीज की पायरेसी कर पाती हैं।

4. How to Access or unblock torrentcounter Movie Website?

आप जानते हैं की इंडियन गोवर्नमेंट ने Torrentcounter. की वेबसाइट को बैन कर रखा हैं। और यहाँ वेबसाइट इंडिया में ब्लॉक हैं एहि बजह हैं की जिस बजह से यहाँ आपके कंप्यूटर या मोबाइल में Open नहीं होती हैं। और आप अगर इस वेबसाइट को अपने मोबाइल और कंप्यूटर में open करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने कंप्यूटर के chrome ब्राउज़र में Bettrnet VPN Proxy सर्वर की एक्सटेंशन को add करना होगा जिसके बाद आपको VPN को किसी दूसरे देश के सर्वर से कनेक्ट करना होगा फिर उसके बाद आप अपने कंप्यूटर के Chrome ब्राउज़र में इस वेबसाइट को चला पाएंगे। 

इसी प्रकार यदि आपको टोर्रेंटकोउन्टर को मोबाइल में चलना हो तो आपको playStore से BetterNet VPN को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना होगा और इसे कनेक्ट करना पड़ेगा। फिर आप अपने मोबाइल पर भी Torrentcounter. को चला पाएंगे।

Movie Piracy in India is a Crime 

कॉपीराइट नियमों के कारण भारत में पायरेटेड सामग्री को बेचना या डाउनलोड करना अवैध है। इस वेबसाइट की सभी सामग्री पायरेटेड है, ऐसा करना भारत में कानूनी अपराध है। भारतीय पाइरेसी अधिनियम के तहत, कॉपीराइट सामग्री को अवैध रूप से देखना या बेचना दोनों एक अपराध है।

अगर आप ऐसा करते हुए पकड़े जाते हैं, तो आपको छह से तीन साल की जेल की सजा और 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का जुर्माना हो सकता है। हमारी राय यहाँ है कि आपको आज से ही Torrentcounter की वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहिए और न ही कोई फिल्म देखनी चाहिए।

Conclusion: Torrentcounter 2020 

Torrentcounter यह अवैध मूवी डाउनलोड वेबसाइट है। Torrentcounter अपनी वेबसाइट पर लीक की गई नवीनतम तेलुगु, बॉलीवुड फिल्मो को अपलोड करती है। इसके अलावा, इस वेबसाइट पर, आपको हिंदी फिल्में बॉलीवुड फिल्में, हॉलीवुड फिल्में, तमिल फिल्में, मलयालम फिल्में, कन्नड़ फिल्में डाउनलोड करने के लिए मिलती हैं और इसके अलावा, आप इस वेबसाइट में इस सामग्री को डाउनलोड कर सकते हैं।

हमने आपको इस लेख में इस वेबसाइट से संबंधित सभी जानकारी दी है। मुझे उम्मीद है कि आपको दी गई जानकारी पसंद आई होगी और आपको Torrentcounter से संबंधित सभी जानकारी मिल जाएगी। अगर आपको अभी भी कोई सवाल पूछना है तो आप नीचे कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं।

sanjayb575

A Professional Blogger, Website Designer and Developer. By Education, a Software Engineer. Sanjay Completed his B.Tech in 2014 form Uttarakhand Technical University.

Leave a Reply