Home यूपी Tents of those who do politics by dividing society were uprooted: Keshav...

Tents of those who do politics by dividing society were uprooted: Keshav Maurya, Lucknow News in Hindi


1 of 1

Tents of those who do politics by dividing society were uprooted: Keshav Maurya - Lucknow News in Hindi




बांगरमऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि समाज को बांटकर राजनीति करने वालों का तंबू उखड़ गया है। जिन्होंने गड़बड़ी की, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई। बांगरमऊ के संडीला रोड पर आयोजित जनसभा में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को गरीबों की पार्टी बताया और विपक्षी दलों से सावधान रहने की अपील की। कहा कि समाज को बांटकर राजनीति करने वालों का तंबू उखड़ गया है। जिन्होंने गड़बड़ी की, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि एक्सप्रेसवे में धांधली की गई है। गांवों को नहीं जोड़ा गया। जबकि भाजपा सरकार ने एक्सप्रेसवे के ढाई सौ गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ा।

मौर्य ने कहा कि बसपा, सपा, कांग्रेस को उखाड़ फेंकने में ही देश व प्रदेश का लाभ है। ये पार्टियां भ्रष्टाचार और कुशासन के प्रतीक हैं। सपा सरकार में अपराधियों का राज था, भाजपा सरकार में अपराधी भयभीत हैं। भाजपा जातिवाद नहीं, सबका साथ सबका विकास पर काम करती है। विपक्षी दलों को गरीबों, किसानों की खुशी बर्दाश्त नहीं होती।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिनके बाप, दादाओं ने किसान को कभी 600 रुपये नहीं दिए, वो जब मोदी सरकार किसानों को 6000 रुपये दे रही है तो इस पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा, “सपा, बसपा, कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है। उपचुनाव में सभी सीटों पर भाजपा की जीत तय है। हम चाहते हैं कि सपा, बसपा, कांग्रेस सब समाप्त हो जाए और सब भाजपा हो जाए।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Tents of those who do politics by dividing society were uprooted: Keshav Maurya





Source link

Sanjay Biswashttp://www.ipageexpert.com
A Professional Blogger, Website Designer and Developer. By Education, a Software Engineer. Sanjay Completed his B.Tech in 2014 form Uttarakhand Technical University.

Most Popular

Recent Comments