Home यूपी Preparing to celebrate Iron Man Patel birth anniversary in Noida as Integrity...

Preparing to celebrate Iron Man Patel birth anniversary in Noida as Integrity Day, Noida News in Hindi


1 of 1

Preparing to celebrate Iron Man Patel birth anniversary in Noida as Integrity Day - Noida News in Hindi




गौतमबुद्धनगर (उप्र)। गौतमबुद्धनगर (नोएडा) जिले में लौहपुरुष सरदार बल्लभभाई पटेल के जन्मदिवस को राष्ट्रीय अखंडता दिवस के रूप में आयोजित किया जाएगा। जिलाधिकारी सुहास एलवाई के कुशल नेतृत्व में जिलों में विभागों के माध्यम से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन भी कराया जाएगा। इसी क्रम में प्राइमरी विद्यालयों के छात्रों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में शिक्षा विभाग, खेल विभाग के माध्यम से प्रभातफेरी तथा माध्यमिक विद्यालयों के छात्रों के द्वारा रैली का आयोजन होगा।

लौहपुरुष सरदार पटेल के जीवन राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता दिवस पर जिले के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग तरह के आयोजन कराए जाएंगे। इसके लिए जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दे दिए गए हैं। सरदार पटेल को लेकर प्रदर्शनी दिखाई जाएगी। जिला संयुक्त चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरण, वृद्ध एवं कुष्ठ आश्रम में भोजन वितरण होगा। लौहपुरुष पटेल के जीवन चरित्र पर फिल्म शो-स्टेडियम परिसर में सूचना विभाग के माध्यम से आदि कार्यक्रमों का आयोजन कराया जाएगा।

जिलाधिकारी ने समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी के द्वारा समय रहते सभी तैयारी पूर्ण कर ली जाए, ताकि लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर 31 अक्टूबर को सफल आयोजन हो सके। उन्होंने यह भी कहा है कि कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए प्रोटोकॉल का अनुपालन भी सुनिश्चित किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Preparing to celebrate Iron Man Patel birth anniversary in Noida as Integrity Day





Source link

Sanjay Biswashttp://www.ipageexpert.com
A Professional Blogger, Website Designer and Developer. By Education, a Software Engineer. Sanjay Completed his B.Tech in 2014 form Uttarakhand Technical University.

Most Popular

Recent Comments