Home यूपी Hathras case: CBI team took medical records from district hospital, Hathras News...

Hathras case: CBI team took medical records from district hospital, Hathras News in Hindi


1 of 1

Hathras case: CBI team took medical records from district hospital - Hathras News in Hindi




हाथरस। हाथरस पीड़िता के परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज करने और घटनास्थल पर सीन को रीक्रिएट करने के बाद बुधवार को सीबीआई अधिकारियों ने पीड़िता के इलाज संबंधी रिकॉर्ड जुटाने के लिए कस्बे के सरकारी जिला अस्पताल का दौरा किया। सीबीआई टीम ने हाथरस की कथित 19 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता के पिता और दो भाइयों के बयान दर्ज किए।

यहां अपने एक घंटे के दौरे में सीबीआई की टीम ने अस्पताल में डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ भी बातचीत की।

हाथरस में कथित तौर पर 14 सितंबर को लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमला किया था, जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया था। सीबीआई ने पीड़िता को मुहैया कराए गए इलाज के बारे में भी जानकारी हासिल की। विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए जिला अस्पताल पहुंची सीबीआई की टीम ने अस्पताल में एक घंटे से भी अधिक समय बिताया।

इससे पहले दिन में, सीबीआई टीम बयान दर्ज करने के लिए पीड़िता के दो भाइयों और पिता को अपने बेस कैंप में लेकर आई। सीबीआई टीम ने छह घंटे से अधिक समय तक उनसे बात की और उनका बयान दर्ज किया। बयान दर्ज करने के बाद सीबीआई टीम ने उन्हें शाम को गांव वापस भेज दिया।

मंगलवार को सीबीआई की टीम ने बुलगढ़ी गांव में छह घंटे से अधिक वक्त बिताया था। इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया, जहां लड़की का अंतिम संस्कार किया गया था और साथ ही लड़की के घर जाकर उसके परिजनों के भी बयान दर्ज किए गए।

पिछले तीन दिनों से हाथरस में रह रही सीबीआई की टीम ने उत्तर प्रदेश पुलिस से मामले से संबंधित सभी दस्तावेज एकत्र किए हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Sanjay Biswashttp://www.ipageexpert.com
A Professional Blogger, Website Designer and Developer. By Education, a Software Engineer. Sanjay Completed his B.Tech in 2014 form Uttarakhand Technical University.

Most Popular

उत्तराखंड के हिमालयी क्षेत्रों में बर्फीला तूफान

उत्तराखंड के मुनस्यारी के उच्च हिमालयी क्षेत्रों में पिछले चार दिनों से लगातार बर्फबारी के बाद आया बर्फीला तूफान जो मिलम गांव तक पहुंच...

Covid-19: दूनिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 6.16 करोड़ के पार

दूनिया भर में Covid-19  से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 6.16 करोड़ से ज्यादा हो गई है। इस महामारी से अब तक 14.42...

Recent Comments