Home यूपी Foreign goat harassed family, returned to police, Greater Noida News in Hindi

Foreign goat harassed family, returned to police, Greater Noida News in Hindi


1 of 1

Foreign goat harassed family, returned to police - Greater Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा के एक कस्बे में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कुछ दिन पूर्व ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर के पास से 2 चोर एक बकरा चुराकर ले जा रहे थे, इसी दौरान पुलिस की नजर दोनों पर पड़ गई और बकरा छोड़ दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बाद में एक शख्स को बकरे की देखभाल करने को कहा। लेकिन बकरे ने शख्स के परिवार को इतना परेशान कर दिया है कि परिवार इस बकरे को वापस चौकी पर छोड़ने को मजबूर हो गया। पुलिस के मुताबिक, ये बकरा प्रतिदिन 200 रुपये का खाना खाता है, ऐसे में परिवार के पास इतना पैसा नहीं कि वो इस बकरे की देखभाल कर सके। इस कारण उस व्यक्ति ने बकरे को वापस पुलिस के पास ही छोड़ दिया है।

एक पुलिस अफसर ने आईएएनएस को बताया, “5 दिन पहले 2 व्यक्ति बकरा बेचने आए थे, हमारे सिपाही और दीवान जी उस वक्त ड्यूटी पर थे। हमें जानकरी मिली कि वो चोर हैं, जैसे ही हमारे पुलिसकर्मी दोनों के पास पहुंचे, वे वहां बकरे को मौके पर छोड़ भाग निकले। इसके बाद पुकिसकर्मियों ने एक व्यक्ति को बकरा दे दिया और बोला कि आप इसकी देखभाल कर लो। कोई आए तो उसको दे देना और आपका जो भी खर्च हो, उससे ले लेना।”
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Sanjay Biswashttp://www.ipageexpert.com
A Professional Blogger, Website Designer and Developer. By Education, a Software Engineer. Sanjay Completed his B.Tech in 2014 form Uttarakhand Technical University.

Most Popular

Rudraprayag- देव दीपावली का आयोजन

The post Rudraprayag- देव दीपावली का आयोजन appeared first on HNN 24X7. Source link

Tharali- लोगों को नहीं मिल रहा पेयजल

The post Tharali- लोगों को नहीं मिल रहा पेयजल appeared first on HNN 24X7. Source link

Recent Comments